एक जीबी के मेमोरी मेँ 1000 गाने भरेँ


प्रिय पाठकों मेरे पोस्ट का शीर्षक पढकर तो आपको ताजुब हो रहा होगा कि क्या कभी ऐसा भी हो सकता है क्या लेकिन ये बिल्कुल सत्य है जिसका हर किसी व्यक्ति को पता ही नहीं होता। जिस तरह हम एक पन्ने को साधारण काम के लिए उपयोग लेते हैं तो उसमें बहुत कम अक्षर लिख पाते हैं लेकिन उसी कागज का नकल के लिए उपयोग करने वाला व्यक्ति उसमें बहुत कुछ लिखकर ले जा सकता है। फर्क सिर्फ इतना है कि
उसने अपनी सूचना को कम्प्रेसिंग करके लिखा था। उसी तरीके से अगर गानो को भी कम्प्रेसिंग करके मेमोरी कार्ड में भरा जाए तो बहुत अधिक गाने जाए। अब सोच रहे होंगे कि गानों को कम्प्रेसिंग किया कैसे जाएगा इसलिए आज मैं आपके लिए एक ऐसा टूल लाया हूं जो आपका ये कार्य कर देगा। इससे आप एक जीबी मेमोरी कार्ड में लगभग 1000 गाने आराम से भर सकते हो। तो देर किस बात की अभी  डाउनलोड कीजिए इस बेहतरीन सुविधा को डाउनलोडकरने के लिए यहाँ क्लीक करेँ। 
जैसे ही ये सॉफ्टवेयर इन्सटॉल हो जाता है तो इसका प्रयोग लेने के लिए इसमें दी गई लिस्ट में अपने पसंद के गानों को ड्रैग एण्ड ड्रॉप करेँ, गाने के कंप्रेसिव लेवल का चुनाव करेँ और आउटपुट मेँ MP3 चुने और कन्वर्ट बटन पर क्लीक कर देँ बस आपका गाना तैयार है कम साईज मेँ। और इन गानों को अपने मेमोरी कार्ड में भर लें। बन गया आपका मेमोरी कार्ड एक म्युजिक लाइब्रेरी। क्यों है ना कमाल का मेरा ये गजब ज्ञान। अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आया हो तो इसे जरूर ज्वाइन करें।

अगर आप इस साइट से जुड़ना चाहते हैं लेकिन आपको ये पता नहीं कि कैसे जुड़ा जाता है तो यहां क्लिक करें