मोबाइल की एक बहुत उपयोगी सुविधा


अगर आप अपने घर से दूर रहते हैं तथा आपके पापा आपकी हरकतों पर ध्यान रखने के लिए आपको फोन करके पुछते  हैं कि कहां पर हो बेटा .... और आप उनकी इजाजत बिना कहीं घुमने गए हुए हैं अब अगर उनको सही बता दिया कि मैं घुमने आया हूं तो वो आपको डांटेगे इसलिए आप जरूर यही कहोगे कि पापा मैं तो मेरे रूम पर ही पढ रहा हूं और पापा तुरंत बोल देते हैं चल रूम पार्टनर से बात कराओ अब क्या करें क्योंकि वो तो आपके पास में ही नहीं इस समस्या के निवारण के लिए आपको बस मेरे द्वारा बताया जाने वाला ये तरीका अपनाना है। जब आप अपने पापा से बात कर रहे होते है तभी अपने रूम पार्टनर का नम्बर चालू फोन में ही डायल कर दें ध्यान रहे पहले वाला कॉल कटना नहीं चाहिए जैसे ही आपका रूम पार्टनर
कॉल रिसीव करता है आप अपने फोन के मेन्यू में जाकर Call Conference पर क्लिक कर दीजिए और पार्टनर से तुरंत कह दो कि ले मेरे पापा से बात कर अब आपके पापा आपके पार्टनर से बडे़ आराम से बात कर सकेंगे। और आप सुन भी सकोगे कि वो क्या बात कर रहे हैं। वैसे तो इस सुविधा का उपयोग मोबाइल पर एक साथ कई लोगों से बात करने के लिए किया जाता हैं। एक बार इस सुविधा का जरूर उपयोग करके ​देखें। अगर मेरे दी गई ये जानकारी आपको अच्छी लगी है तो प्लीज कमेन्ट के रूप में अपना समर्थन जरूर देवें।