कीपैड लॉक को खोले​ बगैर ​करें नम्बर डायल

नन्दलाल शर्मा: सभी पाठकों को मेरा प्यार भरा नमस्कार। मैं उन सभी पाठकों का आभारी हूं जिन्होंने मेरी  पिछली  पोस्ट को पसंद  किया और उस पर अपने विचार दिये। आज 'गजब ज्ञान' की इस कड़ी में मैं आपके लिए लाया हूं 'कीपैड लॉक को खोले​ बगैर ​करें नम्बर डायल '।
हां ये बिलकुल सत्य है कि आप अपने मोबाइल फोन के की पैड खोले बिना फोन नम्बर डायल कर सकते हैं लेकिन वो नम्बर केवल एक ही है जिसे एमरजेन्सी नम्बर से पहचाना जाता है और ये नम्बर है 112 जिसको आप कहीं भी और कभी भी अपने फोन के की-पैड लॉक को खोले बगैर डायल कर सकते हो। और तो और आप इस नम्बर को आप बिना नेटवर्क के भी डायल कर सकते हैं। अगर विश्वास नहीं हो रहा है तो डायल करके देखलो। क्यों है ना कमाल के नम्बर। अगर आपको मेरे द्वारा दी गई ये जानकारी अच्छी लगी तो अपने विचार ​जरूर देवें। अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आया हो तो समर्थक जरूर बनें।